जीवनशैली समाचार

​खूबसूरत और आधुनिक पहनावा है साड़ी ​

​खूबसूरत और आधुनिक पहनावा है साड़ी ​

नोएडा ( विशारद् टाइम्स) ग्लोबल फैशन एंड डिज़ाइन वीक का आयोजन मारवाह स्टूडियो के प्रांगण में हुआ। नॉएडा में यह इस तरह का पहला आयोजन है जिसमे फैशन डिज़ाइनर के साथ साथ छात्रों ने भी इसमें बढ़ चढ़ कर भाग लिया। फैशन के साथ साथ इसमें इंटीरियर डिज़ाइनर को भी इसमें शामिल किया गया जिसका भव्य उदघाटन करने जानी मानी हस्तियों में शामिल हुए चीन के राजदूत हैंग हिहोंग, आर्टिटेक और डिज़ाइनर निर्मल कुलकर्णी, एजुकेशनिस्ट संदीप सिंह, मिसेज यूनिवर्स नॉमिनी रश्मि सचदेवा, सिंगर शंकर साहनी और मॉडल अमित रंजन। इस अवसर पर मारवाह स्टूडियो के निदेशक संदीप मारवाह ने कहा कि हमने फैशन वीक का पहली बार आयोजन किया है और मुझे ख़ुशी है की इसमें बहुत अच्छी कोशिश की है और हमे लगता है की हमने शिक्षा देने में कही भी कमी नहीं की है।

अमित रंजन ने कहा की फैशन वो है जो हमे आम इंसान से खास बना देता है लेकिन फैशन वो भी है वो हमपर अच्छा लगे और जिसमे आप खुद को कम्फर्ट महसूस करे।
हैंग हिहोंग ने कहा की चीन और भारत की सोच बिल्कुल भिन्न है फिर भी मुझे साड़ी एक परफेक्ट पहनावा लगती है जिसमे महिलाए खूबसूरत तो लगती है साथ ही आधुनिक भी लगती है बाकि यंग जनरेशन की अपनी अलग ही सोच और पहनावा है।
रश्मि सचदेवा ने कहा की आज की महिलाओं ने अपने आपको बदला है और पहले की तरह वो तीस पार करके खुद को बुजुर्ग की केटेगरी में जाने लगती थी लेकिन आज महिलाए पचास की उम्र में पहुंचकर भी खुद को जवान महसूस करती है और हर काम पुरुषो के मुकाबले करती है।
निर्मल कुलकर्णी ने कहा की यहाँ के छात्र बहुत  गुणी है और उन्हें सीखने की जिज्ञासा है इसीलिए उन्होंने बहुत बेहतरीन चीजे डिस्प्ले में लगाई है।
शंकर साहनी ने कहा की आज की जिंदगी बहुत भागदौड़ वाली हो चुकी है इसमें अपने आपको फिट रखना सबसे बड़ा फैशन है और आप फिर रहोगे तो हर स्टाइल आपको सूट करेगा।
संदीप मारवाह ने कहा इस वीक में हम फैशन शो, वर्कशॉप, आर्ट प्रदर्शनी और मास्टर क्लास दे रहे है जिससे छात्रों को काफी कुछ जानने को मिलेगा। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *