खेल वीडियोगैलरी समाचार

हरियाणा के सीएम से मिलने गई अन्तर्राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी के साथ हुई धक्का मुक्की वीडियो वायरल

हरियाणा के सीएम से मिलने गई अन्तर्राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी के साथ हुई धक्का मुक्की वीडियो वायरल
हरियाणा के सीएम से मिलने गई अन्तर्राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी के साथ जो हुआ वो आप भी देखिए
नई दिल्ली (विशारद्)। अपनी समस्याओं को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री से मिलने गई एक अन्तर्राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी साथ धक्का-मुक्की की गई उसे सीएम ने नहीं मिले दिया गया। महिला खिलाड़ी के साथ हुई इस घटना का एक वीडिया वायरल हुआ है। जिसे आप भी देखिए और अपनी राय लिखए।
हरियाणा की गोल्ड मेडलिस्ट कराटे खिलाड़ी, प्रियंका पांच बार अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल चुकी हैं। इसके बाद भी उन्हें वो सम्मान नहीं मिला, जिसकी वो हकदार हैं। अपनी इसी स्थिति को बताने और सरकारी नौकरी की गुहार लगाने लिए प्रियंका हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलने एक कार्यक्रम में गई थीं, लेकिन मिलना तो दूर उन्हें खट्टर के आसपास भी नहीं भटकने दिया गया। बल्कि उनके साथ धक्का-मुक्की गई।
प्रियंका के मुताबिक वो पांच बार अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल चुकी हैं। उन्हें गोल्ड मेडल भी मिला है। उनके बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए राज्य सरकार ने उन्हें सरकारी नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन अभी तक वो वादा पूरा नहीं किया गया। प्रियंका गरीब परिवार से संबंध रखती हैं। प्रियंका का कहना है कि जब वो सीएम खट्टर से मिलने जा रही थी, तब वहां खड़े पुलिसकर्मियों ने उन्हें अपशब्द कहते हुए उनके साथ धक्का-मुक्की की। वहां खड़े लोगों ने भी कोई मदद नहीं की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *