मनोरंजन समाचार

सपने के गाने से मदहोश हुए दर्शकों ने किया हंगामा, बरसी लाठियां

सपने के गाने से मदहोश हुए दर्शकों ने किया हंगामा, बरसी लाठियां
नई दिल्ली। हरियाणा की सिंगर सपना चौधरी ने आत्महत्या के प्रयास के बाद पहली बार यूपी के बागपत जिले में स्टेज पर परफॉर्म किया। लोगों को अपने सुरों के जादू से मदहोश कर दिया। बागपत के खेकड़ा में बुधवार रात सपना चौधरी के गाने के साथ डांस देख बेकाबू हुए दर्शकों ने जमकर हुड़दंग मचाया। इसके बाद आयोजकों ने बेकाबू भीड़ पर जमकर लाठियां बरसाईं। राइफल और पिस्टल दिखाकर धमकाया गया।
खेकड़ा के ब्लॉक प्रमुख जितेंद्र धामा व विनायक कालेज ऑफ  एजूकेशन के प्रबंधक परविंदर धामा ने रागिनी कंपीटीशन का आयोजन किया था। इसमें सपना चौधरी को भी बुलाया गया था। भीड़ सपना चौधरी की झलक पाने को इस कदर बेताब थी कि उसने किसी अन्य गायकों को गाने का मौका ही नहीं दिया। सपना को कुछ देरी से स्टेज पर बुलाने का कार्यक्रम तय था लेकिन भीड़ के हंगामे को देखते हुए पहले बुलाना पड़ा। जैसे लोगों ने सपना चौधरी के आने की सूचना मिली लोग उधर दौड़ पड़े। सुरक्षा के बीच सपना को कार से स्टेज तक लाया गया।
गायिका की सुरक्षा के लिए मंच पर उसके बाउंसरों के अलावा लाइसेंसी बंदूकधारी और लाठियां लिए वालिंटियर तक आयोजकों को लगाने पड़ गए। इनके बीच स्टेज पर पहुंचने के कुछ देर बाद सपना का कार्यक्रम शुरू हो गया। जैसे ही सपना चौधरी ने गाना शुरू कर ठुमके लगाए तो लोग बेकाबू हो गए और मंच की ओर बढने लगे। हंगामा बढ़ा तो आयोजकों के लोगों ने दर्शकों पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं। वहां एक दर्जन लोगों को चोट आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *