धर्मक्रम समाचार

श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के जन्मदिन पर निकली नगर कीर्तन

वल्र्ड ब्रदरहूड आर्गेनाइजेशन ने श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के जन्मदिन पर निकली नगर कीर्तन
नई दिल्ली (सुनित नरोला)। हर साल की भांति इस साल भी वल्र्ड ब्रदरहूड आर्गेनाइजेशन वल्र्ड ने श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के जन्मदिन पर निकली नगर कीर्तन (शोभा यात्रा) का राजिंदर नगर में स्वागत किया । स्वागत में की तरफ से मिलटरी बैंड विशेष आकर्षण था । इस अवसर पर 1500 लोगो को लंगर कराया गया ।
इस अवसर पर वल्र्ड ब्रदरहूड आर्गेनाइजेशन के प्रधान सरदार एस.एस.मरवाहा नें कहा -संगत गुरु के सिखाय मार्ग पर चले और जिंदगी में सुख पाए । नगर कीर्तन और शोभा यात्रा का स्वागत वल्र्ड ब्रदरहूड आर्गेनाइजेशन के सभी सदस्य बहुत जोश, उत्साह और सेवा से किया । हम सभी धर्मो का आदर करते है और सभी त्योहरों को एक साथ मिलकर मानते है, और सर्व धर्म आपसी भाईचारा के विचार को सबसे आगे रखते है ।

 


इस अवसर पर वर्ल्ड ब्रदरहूड आर्गेनाइजेशन के नेशनल जनरल सेक्रेटरी सरदार इक़बाल सिंह जगदेव नें कहा यह सहयोग है की श्री गुरु गोबिंद सिंह जी का जन्मदिन का त्योहार एक दिन है । सभी धर्मो के लोग दोनों त्योहार आपस मे मिलकर बड़े है उत्साह से मानते है
इस अवसर पर वल्र्ड ब्रदरहूड आर्गेनाइजेशन के मीडिया सेक्रेटरी सरदार वीरेंदर सिंह नें कहा एक साथ त्योहार मानने से आपसी प्यार, सहयोग, भाईचारा अधिक होता है । आज देश को इस की बहुत जरुरत है ।
इस अवसर पर वल्र्ड ब्रदरहूड आर्गेनाइजेशन के आउटडोर मीडिया सेक्रेटरी सुमीत गुलाटी नें कहा वर्ल्ड ब्रदरहूड आर्गेनाइजेशन समाज सुधार के क्षेत्र में भिन-भिन सेवा प्रकल्प करते है जैसे स्वच्छ भारत अभियान को सहयोग देना, बेटी बचाओ-बेटी परोहो कार्यक्रम को सहयोग देना, बालिकाओ को स्कॉलशिप देना आदि ।

 


इस अवसर पर वर्ल्ड ब्रदरहूड आर्गेनाइजेशन के मीडिया कोर्डिनेटर सुनीत नरूला नें कहा आज नगर कीर्तन में संगत का स्वागत कर असीम संतोष का अनुभव हो रहा है । और हम अपने उदेशय आपसी भाईचार को एक कदम और आगे ले कर जा रहे है ।
अंत मेंवल्र्ड ब्रदरहूड आर्गेनाइजेशन के प्रधान सरदार एस.एस.मरवाहा नें सभी के सहयोग के लिया धन्यवाद् दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *