मनोरंजन समाचार

शुजीत सरकार की ‘अक्टूबर’ ने जीत का झंडा लहराया

 मुंबई (वीटीएन)। वरुण धवन और बनीता संधू अभिनीत फिल्म ‘अक्टूबर’ को सभी से बहुत प्यार मिल रहा हैं, चाहे वे दर्शक हों या फिल्म समीक्षक! ये फिल्म प्रेम के बंधन में बंधी दो मासूम आत्माओं की सुंदर कहानी है जो अपनी इस प्रेम यात्रा के दौरान आपस में बंधते हैं।  इस फिल्म का दर्शकों ने बहुत ही गर्मजोशी से स्वागत किया और इसका नतीजा ये हुआ कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता की सीढ़ियां चढ़ गई। देखा  गया कि ‘अक्टूबर’ जितनी तेजी से सफलता की ऊंचाई पर पहुंची, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। इस फिल्म को समीक्षकों ने हाल की सबसे बेहतरीन फिल्मों में चुना है।
फिल्म को सभी तरफ से सकारात्मकता टिप्पणियां मिली है। ‘अक्टूबर’ ने अपने निर्माताओं के लिए सफलता के रास्ते इस संदर्भ में भी खोले हैं कि उन्होंने फिल्म को लेकर अपने दिमाग में जो तस्वीर बनाई थी ‘अक्टूबर’ उन सभी पर खरी उतरी है।  ‘अक्टूबर’ की सफलता पर जब निर्माता रोनी लाहिरी से संपर्क किया गया तो तो उन्होंने बहुत खुशी व्यक्त की। हालांकि, उन्होंने कहा कि वे पहले से जानते थे कि इस शैली की फिल्म बनाना एक बड़ा प्रयोग होगा। उन्होंने कहा कि वे खुश हैं कि इस फिल्म को अच्छी समीक्षाएं मिली हैं, साथ ही टिकट खिड़की पर भी इस फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया।  शुजीत सरकार और उनकी टीम विकी डोनर, मद्रास कैफे जैसी प्रयोगात्मक फिल्मों पर काम करने के लिए जाने जाते हैं। ‘अक्टूबर’ को लेकर वे इसलिए खुश हैं कि यह भी एक प्रयोग था जिसने उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया दी है। वे खुश हैं कि ये फिल्म गाने, एक्शन या डांस जैसे किसी व्यावसायिक आकर्षण के बिना भी सराही गई! ये सब भारतीय मनोरंजन के भविष्य के लिए बेहतरीन संकेत है।
  रोनी लाहिड़ी और शैल कुमार द्वारा निर्मित फिल्म ‘अक्टूबर’ के सितारे हैं वरुण धवन और बनीता संधू। ‘ए राइजिंग सन फिल्म्स प्रोडक्शन’ की इस फिल्म के डायरेक्टर हैं शुजीत सरकार। ये फिल्म आपके नजदीकी सिनेमाघर में चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *