समाचार

विहिप छह दिसंबर को देश भर में मनाएगी गौरव दिवस

विहिप छह दिसंबर को देश भर में मनाएगी गौरव दिवस
लखनऊ, (वेब न्यूज)। देश भार में एक बार फिर अयोध्या के विवदित मुद्दे को गरमाने की कोशिश कर रही है। पांच दिसंबर से सुप्रीम कोर्ट रामजन्म भूमि बाबरी मस्जिद विवाद पर रोजाना सुनवाई करने जा रहा है। जबकि विहिप छह दिसंबर को देश भर में शौर्य और गौरव दिवस मनाने की तैयारी में जुटी है।
विश्व हिंदू परिषद के संयुक्त महामंत्री डॉ. सुरेंद्र कुमार जैन के अनुसार देश भर में 2000 से अधिक स्थानों पर शौर्य दिवस (गौरव दिवस) मनाने की योजना है।
डॉ. जैन के अनुसार 25 साल पहले छह दिसंबर को अयोध्या में विवादित ढांचा ध्वस्त हुआ था। यह हमारे लिए शौर्य, सम्मान और गौरव का क्षण है। इस घटना के 25 साल पूरे हो रहे हैं।
इस दिन को विश्व हिंदू परिषद का संगठन बजरंग दल शौर्य दिवस के रूप में मनाता है। हम इसका जोरदार आयोजन करने की तैयारी कर रहे हैं। डॉ. जैन ने कहा कि छह दिसंबर को मुसलमान भाई काला दिवस के रूप में मनाते हैं। विश्वहिंदू परिषद उनसे अपील करता है कि वह ऐसा करके बाबर और औरंगजेब जैसे लोगों को अपना आदर्श न बनाएं।
वह धर्म निरपेक्षता का पाखंड करने वाले राजनीतिक दलों, लोगों के बहकावे में न आए। वह भी शौर्य दिवस मनाने में हिस्सा लें। बाबर एक विदेशी हमलावर और लुटेरा था————


VIDEO :  ramleela

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *