समाचार

वल्र्ड ब्रदरहुड आर्गेनाइजेशन समाज के जिमेदार नागरिकों को करेगा सम्मानित

वल्र्ड ब्रदरहुड आर्गेनाइजेशन समाज के जिमेदार नागरिकों को करेगा सम्मानित
नई दिल्ली,  सुनीत नरूला ।  नव वर्ष की पूर्व संध्या पर वर्ल्ड ब्रदरहुड आर्गेनाइजेशन (डबलू.बी.ओ) नें एक कदम उठाते हुए घोषणा की है कि जो भी आम नागरिक सड़क पर घटित चेन / झपटमार अपराधी को दिल्ली पुलिस थाने अथवा सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति को अस्पताल तक पहुंचागा। उसको वल्र्ड ब्रदरहुड आर्गेनाइजेशन (डबलू.बी.ओ) की तरफ से 5100/ रूपए का इनाम दिया जायगा और सम्मानित भी किया जायगा।


इस अवसर पर वल्र्ड ब्रदरहुड आर्गेनाइजेशन के अध्यक्ष सरदार एस.एस. मारवाह ने कहा कि वक्त के साथ हमारी संवेदनशीलता कम होती जा रही है । पुलिस हर वक्त हर जगह नहीं मौजूद हो सकती है । इस तरह की घटनाओ को रोकने के लिए हमें खुद हिम्मत दिखानी होगी व आगे आना होगा। 5100/- रुपए का इनाम उस आम आदमी को दिया जाएगा जो दिल्ली की सड़क पर घटित चेन / पर्स झपटमार को पुलिस थाने अथवा दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाएगा। इंसान ही इंसान के काम नहीं आएगा तो कौन आएगा।
इस अवसर पर वल्र्ड ब्रदरहुड आर्गेनाइजेशन के राष्ट्रीय महासचिव सरदार इक़बाल सिंह जगदेव नें कहा इस योजना से दिल्ली के लोगो में जिम्मेदारी की भावना और जागेगी और हम सब मिलकर दिल्ली पुलिस के साथ इस भागीधारी को निभायएंगे।
इस अवसर पर डबलू.बी.ओ के युवा मोर्चे के अध्यक्ष जसमीत मारवाह ने कहा युवा नागरिको में समाज सेवा का भाव जागे और समाज से अपराध दूर करने में और अपनी जिमेदारी निभाने के लिए युवा आगे आए।
इस अवसर पर वल्र्ड ब्रदरहुड आर्गेनाइजेशन की महिला मोर्चा की प्रभारी श्रीमती ममता चौधरी नें कहा महिलाओ की जान-माल की सुरक्षा हम सभी नागरिको की जिमेदारी है। हमारा यह कार्यक्रम समाज में नई ऊर्जा का संचार करेगा।
इस अवसर पर डबलू.बी.ओ के मीडिया प्रभारी सरदार वीरेंदर सिंह नें कहा हम इस कार्यक्रम के माध्यम से नागरिको की बहादुरी को प्रोत्साहन करना चाहते है।
इस अवसर पर डबलू.बी.ओ के आउटडोर मीडिया प्रभारी सुमीत गुलाटी नें कहा भय मुक्त और संवेदनशील समाज की परिकल्पना वल्र्ड ब्रदरहुड आर्गेनाइजेशन करता है। इस अवसर पर डब.लू.बीओ के मीडिया कोरीडनेटर सुनीत नरूला नें कहा हम है असली टीम इंडिया आए हम सब दिल्लीवासी मिलकर सरकार के साथ अपनी दिल्ली को अपराधमुक्त, भयमुक्त और आपसी सहयोग एवं भाईचारा की भावना को और आगे बड़े।
इनाम की राशि केवल आम नागरिक को दिल्ली में घटित घटना की लिए दी जायगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *