लायन गौरव गुप्ता, चार्टर अध्यक्ष – लायंस क्लब दिल्ली वेज ने नाइजीरिया के उच्चायोग

नई दिल्ली।  महिलाओं के खिलाफ हिंसा के उन्मूलन के अंतर्राष्ट्रीय दिवस के अवसर पर एक पैनल चर्चा का आयोजन किया। पैनल चर्चा की अध्यक्षता एच.ई. नाइजीरिया के राजदूत मेजर जनरल क्रिस संडे एईज ने की | घाना, त्रिनिदाद और टोबैगो, कोम्रोस के राजदूत इस चर्चा में इजिप्ट एवं नामीबिया के राजनयिकों के साथ शामिल हुए। पैनल चर्चा का उद्देश्य उन महिलाओं के दृष्टिकोण को उजागर करना था जो विषय के बारे में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे हैं और व्यावहारिक समाधान को खोजने की प्रयास किया गया।

पैनल में सुश्री रूपिंदर पन्नू बराड़ (आई आर एस अधिकारी), डॉ. दीपाली भारद्वाज (त्वचा विशेषज्ञ), सुश्री इरा सिंघल (आईएएस अधिकारी), डॉ. चंद्रा राजन (एडवोकेट), डॉ. दीपिका कृष्णा (कैंसर हीलर), सुश्री प्रियंका टंडन (टैरो रीडर), सुश्री तृप्ति एस सिंघल(महिला उद्यमी), सुश्री वीना गुप्ता (जोखिम और सुरक्षा समाधान पेशेवर) मजूद थी ।
यह कार्यक्रम स्पर्श गंगा, दीपांजन चेरिटेबल ट्रस्ट, वोमेनोवेटर और आईसीएचआर के सहयोग से आयोजित किया गया था। लायन के एल मल्होत्रा ​​ने सभा का स्वागत किया और लायन अध्यक्ष डॉ विनोद के वर्मा ने सभी उपस्थित लोगों को धन्यवाद दिया। ऐ. ऐ. एफ. टी. के चांसलर डॉ संदीप मारवाह भी पैनल चर्चा में शामिल हुए और इस विषय पर अपने विचार साझा किए। इस आयोजन का आतिथ्य भागीदार गोपाल५६ ने किया |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *