राम मंदिर फैसले पर सद्भावना को किया सलाम

नई दिल्ली। औखला में कांग्रेस की और से पूर्व एसएलए आसिफ मौहम्मद खान ने कौमी एकता और भाईचारे का संदेश दिया और एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें औखला के लोग भारी संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाया।
धार्मिक सद्भावना समारोह में पूर्व एमएलए आसिफ खान ने लोगों को धन्यवाद का धन्यवाद किया जिस तरह से इतना बड़ा फैसला आने पर औखला निवासियों ने उसको बिना किसी झगड़े, बिना माहौल खराब किये इस फैसले को मानकर कोर्ट का ही सम्मन के साथ एक सद्भावना का संदेश दिया है उन्होने कहा कि सभी एकता के साथ रहें और अपना सही प्रतिनिधित्व चुने। आसिफ मौहम्मद खान ने कांग्रेस को पार्टी को चुने जाने को लेकर कहा कि यह पार्टी सभी धर्मों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है । दिल्ली में जितना काम कांग्रेस ने किया है उतना किसी पार्टी ने नहीं किया… पूर्व सीएम शीला दिक्षित को याद करते हुए कहा कि दिल्ली की तस्वीर बदलने में शीला जी का बहुत बड़ा योगदान रहा है जिसे कांग्रेस पार्टी कभी नहीं भुलेगी….
समारोह में आये मुख्य अतिथियों में अरविंद सिंह लवली और दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने भी कांग्रेस पार्टी को उन्हे दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष बनाने के लियो धन्यवाद दिया और इसे जनता का प्यार बताया….
कार्यक्रम में पहुंचे जाकिर नगर के काउंसलर शॉहेब दानिश ने सुभाष चौपड़ा और लवली सिंह का धन्यवाद किया और सभी लोगों से अपील की कि वह कांग्रेस पार्टी को वापस सरकार में आने का मौका दें जिससे बढ़ती महंगाई और बेरोज़गारी पर काम किया जा सके जोकि मौजूदा सरकार ने खत् करदी है उन्होने कहा कि हम आगे बढ़ने के बजाये 10 से 15 साल पीछे ढ़केल दिये गये हैं… इस रफ्तार को हमें वापस पकड़ना है और काम करना है…

मौके पर मौजूद प्रमुख अतिथि दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा, अरविंद सिंह लववी, मुकेश शर्मा और तनवीर आलम और कई अन्य लोग मौजूद रहे…
बाइट: आप पार्टी ने औखला में कोई काम नहीं किया है 5 सालों में एक सड़क तक ठीक से नहीं बनाई… केवल समय की बर्बादी की है और हम आगे बढ़ने के बजाये पीछे हो गये हैं…शॉहेब दानिश (औखला काउंसलर)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *