मनोरंजन समाचार

रागदेश को मिला सर्वश्रेष्ठ राष्ट्रवादी फिल्म का अवार्ड

रागदेश को मिला सर्वश्रेष्ठ राष्ट्रवादी फिल्म का अवार्ड 
नोएडा : मैं जो आज चैन की नींद ले रहा हूँ कल रात सरहद पर जो गोली चली थी और जिसमे सैनिको का खून बहा था वो मेरी ही नींद के लिए था, जिस दिन यह बात देश का हर व्यक्ति समझ जाए उस दिन से वो सच्चा देशभक्त हो जाएगा और आर्मी की इज़्ज़त करेगा, जिनके लिए सारे त्यौहार सरहद पर ही होते है यह कहना था जैकी श्रॉफ का जिन्होंने हिंदी सिनेमा सम्मान समारोह में इस वर्ष आयी फिल्म रागदेश को बेस्ट फिल्म बताया और इसमें अभिनय करने वाले मोहित मारवाह को उनके किरदार के लिए सम्मानित किया, उन्होंने कहा की मोहित ने प्रेम सहगल के किरदार को जीवंत कर दिया और इनकी आवाज़ में एक सैनिक की गर्जना सुनाई देती है। 
जैकी श्रॉफ, निर्देशक पंकज पराशर व धर्मेश दर्शन अन्नू मलिक को हिंदी सिनेमा गौरव अवार्ड, इंडियन मोशन पिक्चर प्रोडूसर एसोसिएशन के प्रेसिडेंट  टी. पी. अग्रवाल, सुशांत सिंह, बी. एन.  तिवारी, दिलीप पिथवा, ठाकुर तपस्वी, भारती प्रधान, कोमल नाहटा  को हिंदी सिनेमा सेवी अवार्ड व् एक्ट्रेस

मिनाक्षी दीक्षित, दीपान्निता शर्मा​
​ व् कई अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज​

को सम्मानित किया गया , साथ में दिलीप कुमार को हिंदी सिनेमा महानायक की उपाधि से नवाजा

​​। माननीय शत्रुघ्न सिन्हा जी की अध्यक्षता में हिंदी सिनेमा सम्मान समिति प्रति वर्ष विज्ञान भवन में हिंदी सिनेमा सम्मान समारोह आयोजित करेगी। इस समारोह को माननीय संदीप मारवाह की अध्यक्षता में इंटरनेशनल चेम्बर ऑफ़ मीडिया एंड एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री संचालित करेगा।
————————————————————————————————————–
VIDEO : Ragdesh ki lonching PC Mohih marwa and kunal Kpoor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *