मनोरंजन समाचार

युवा दिलो की धड़कन बना कोका

​युवा दिलो की धड़कन बना कोका ​
‘कोका कोका नि तेरा कोका कोका’ गीत के साथ शैल
चंडीगढ़। ​​युवा दिलो के करीब पहुंच रहे हैं। उनका गाना ‘कोका’ इन दिनों चर्चा मे है। उनका यह गीत को युवा पीढ़ी को बहुत पंसद आ रहा है और लाखों लोगों ने सोशल मीडिया के जरिये इस गीत को पसंद कर रहे है । शैल का कहना है कि इस पूरे गीत को न्यूयार्क सिटी में फिल्माया गया है। इस एल्बम को म्यूजिक दिया है विद्युत गोस्वामी ने और इसका निर्देशन किया है अमरजीत सिंह और सांवत घोष ने जिन्होने इस गीत को दिल में उतारने की सफल कोशिश की है। 
चंडीगढ़ में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से बात करते हुए शैल ने कहा मैं बस यही चाहता हूं जो भी काम करूं पूरी शिद्दत व दिल से करूं और वो लोगो के दिल तक जा पंहुचे। इस अवसर पर गाने के निर्देशक  अमरजीत सिंह ने कहा कि शैल के साथ काम करते हुए बहुत अच्छा लगा क्योंकि इनके अंदर न सिर्फ सिंगर के गुण है बल्कि यह बहुत अच्छे एक्टर के साथ साथ अच्छे इंसान भी है। सांवत घोष ने कहा कि इस गाने को सुनकर आज के युवा हमसे खुद को जोड़ पाएंगे, इनकी मैलोडियस आवाज इन्हे बाकी सिंगरों से अलग करती है। 
शैल ने कहा मैं ज्यादातर प्यार के एहसासों के गीत गाना पंसद करता हूं, जो युवा पीढ़ी के दिलो को जोड़ता है। मैं अपना सौ फीसदी एक गाने में लगा देता हूं। उन्होंने आगे बताया कि मैं लुधियाना में पैदा हुआ हूं और अब सिंगापूर में रहता हूं। भारत अपने गीत संगीत की वजह से आता रहता हूं। मैने गायकी बहुत छोटी उम्र में शुरू कर दी थी।  उन्होंने आजकल चल रहे “सिंगिग टैलेंट शो’ के बारे में कहा कि यह उभरते व छुपे हुए टैलेंट को बाहर लाने के लिए बहुत अच्छा प्लेटफार्म है।
शैल की गिनती उन गायकों में है जो कम काम करते है लेकिन दिलो को चुने वाला काम करते है। पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने अपनी कई एलबम निकाली, जिसमे काफी गाने लोगो की ज़ुबान है। जैसे  सोणिये हीरिये, जान वे, जिंदगी तेरी याद में, नचले सोणिये तू और उमर भर। उनके गीतों मे सुरो की  मधुरता के साथ मार्मिक कहानी भी होती है जो दर्शकों के दिलों को छू जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *