मनोरंजन समाचार

म्युजिकल फैशन शो 2018 महिलाओं के सशक्तिकरण के साथ साथ माज में युवाओं का स्तर भी करेगा बेहतर

म्युजिकल फैशन शो 2018 महिलाओं के सशक्तिकरण के साथ साथ माज में युवाओं का स्तर भी करेगा बेहतर
नई दिल्ली (सुनित नरूला)। दिल्ली हाट में “म्युजिकल फैशन शो 2018” के नाम से सिनामैटिक प्रोडक्शंस (निदेशक और आयोजक – आरजे अर्जुन सिंह) द्वारा आयोजित मेगा शो की मेजबानी प्रेजेनटेबल होस्ट प्रेरणा ठक्कर ने की। यह आयोजन फैशन, संगीत, रैप और डांस की दुनिया में दिलचस्पीरखने वाले युवाओं के लिए सही मंच बनाने सह मंच बनाने और प्रेरित करने के लिए किया गया था। इस मौके पर कई सुंदर और अच्छे पुरुष वमहिला मॉडल ने रैम्प वॉक किया। भाग लेने वाले सभी उम्मीदवारों ने सम्मानित निर्णायकों, सेलीब्रिटी अतिथियों, सम्मानित अतिथियों औरमौजूद सभी लोगों का दिल जीता। निर्णायकों में कुछ जानी मानी हस्तियां थीं सुश्री गोपिका मिधा (सेलीब्रिटी फैशनल डिजाइनर), सुश्री शिखाशर्मा (सेलीब्रिटी डायटिशियन), सुश्री रेखा वोहरा (ज्योतिष), श्रीमती अल्का आर्या (सौंदर्य प्रतियोगिता की विजेता), अंजू टिक्कू (फैशन डिजाइनरऔर मॉडल) श्री धर्मेन्द्र कुमार, श्री अमित और सम्मानित अतिथियों में श्री राजीव कुमार (डायरेक्टर आईएसीटी एजुकेशन), श्री समीर भाटी(प्रमुख परिचालन और रेडियोलॉजी, स्टार इमेजिंग लैब) श्री महेश जोशी ( मुख्य संपादक, लाइव वर्ल्ड मैगजीन), सुश्री नेहा त्यागी (मुख्य संपादक– ग्लैमर मंत्र पत्रिका), श्री दिलीप यादव (मुख्य संपादक, दैनिक मयम समाचार पत्र), श्री भारत भूषण (राष्ट्रीय गायक), श्री भरत बी शर्मा(आंत्रप्रेन्योर और मीडिया हस्ती), श्री नवनीत ग्रोवर (फैशन डिजाइनर), श्री राकेश वाधवा नवनीत (आंत्रप्रेन्योर और हायरिंग कंसलटैंट), तारामल्होत्रा, सुश्री ग्रोवर और कई अन्य। सौंदर्य का खिताब एक बेहद इंटेलेक्चुअल और खूबसूरत महिला मॉडल सौंदर्य तथा हैंडसम पुरुष मॉडल कृष्णा गौर ने जीता।
आयोजन का सबसे अच्छा हिस्सा था, दिल्ली पुलिस की युवा परियोजना के पुरुष और महिला उम्मीदवारों का रैम्प पर चलना और अपना परिचयदेना। (युवा परियोजना दिल्ली पुलिस की एक पहल है जिसने कई लोगों का जीवन बदल दिया है)। उत्साह से मंच पर आए इन युवाओं ने दिल्लीपुलिस, युवा प्रोजेक्ट पर उनके शिक्षा पार्टनर आईएसीटी शिक्षा और सिमानटक प्रोडक्शंस को ऐसे मंच पर मौका देने के लिए धन्यवाद दिया।उम्मीदवारों को प्रेरित करने के लिए आईएसीटी एजुकेशन कंपनी के डायरेक्टर श्री राजीव कुमार और स्टार इमेजिंग लेबोरेट्री के परिचालन औररेडियोलॉजी प्रमुख श्री समीर भाटी भी मौजूद थे।
सिमांटिक प्रोडक्शंस के डायरेक्टर और शो के आयोजक श्री अर्जुन सिंह थे जो रेडियो मिर्ची 98.3 एफएम पर खुद एक जाने-माने आरजे, गायक,ऐक्टर और मॉडल हैं। वे कहते हैं, बड़ी संख्या में ऐसे युवा हैं जो मॉलिंग, गाने,नृत्य करने और ऐक्टिंग में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं पर सहीमंच नहीं मिलने या कम होने के कारण वे भ्रमित हो जाते हैं। हमलोगों ने ऐसे युवाओं के लिए कुछ ठीक-ठाक तैयार करने का निर्णय किया ताकिअपेक्षित उद्योग में उनके कैरियर को आकार दिया जा सके। आरजे अर्जुन आगे कहते हैं कि म्युजिकल फैशन शो 2018 डिजाइन करते हुए उन्होंनेतय किया कि इसे किसी अच्छे एलीमेंट के साथ मिलाया जाए ताकि ऐसे उपेक्षित और पिछड़े युवा जो ऐसे मंच पर होने की सोचते हैं पर वित्तीयऔर दूसरी सहायता नहीं होने के कारण उन्हें अपने सपने को रोक कर रखना पड़ता है। वे खुश हैं और इसे सफल बनाने के लिए दिल्ली पुलिस तथाउनके शिक्षा पार्टनर्स आईएसीटी एजुकेशन और स्टार इमेजिंग लैब की सहायता और इसे सफल बनाने में समर्थन के लिए आभारी हैं।
इस शो की मेजबानी प्रेरणा ठक्कर ने की जो खुद ऐक्टर और मॉडल हैं। उन्होंने पूरे आयोजन के बारे में सूचना अपनी ऊर्जा और उत्साह से दी।उनका कहना है कि फैशन बहुत ही फैन्सी शब्द है और हर कई इसकी खासियतों की ओर आकर्षित होता है। उनका कहना है कि अगर कोई वाकईइस क्षेत्र में अपना कैरियर स्थापित करना चाहता / चाहती है तो उसे सही दिशा में जुडऩा और बढऩा होता है ताकि कोई भी आपका अनावश्यकलाभ नहीं उठा सके। अगर आप फोकस्ड हैं और ज्यादा से ज्यादा सीखने के लिए तैयार हैं तो हर चीज संभव है। मैं युवा उम्मीदवारों से बहुतप्रभावित हूं और उन्हें रैम्प पर चलते हुए देखना अच्छा लगा।
शो तैयार करने में दिल्ली पुलिस और उनके एजुकेशन पार्टनर आईएसीटी एजुकेशन के तमाम समर्थन के लिए सिनामैटिक प्रोडक्शंस प्रति बेहदआभारी है। यह हमारा छोटा सा प्रयास है जो हम उनके सशक्तिकरण तथा ऐसे उम्मीदवारों के सुधार के लिए कर सके। जीवन बनाने में प्रशंसनीयकाम के लिए हम अपनी दिल्ली का सम्मान करते हैं।
सिनामैटिक प्रोडक्शंस फैशन, मॉडलिंग, ईवेंट मैनजमेंट और मनोरंजन के क्षेत्र का बढ़ता नाम है। कंपनी के अकेले डायरेक्टर मीडिया मैनेजमेंट, ईवेंट और सेलीब्रिटिज एक्सपर्ट है। म्युजिकल फैशन शो कंपनी की शुरुआत के साथ पहला भव्य आयोजन है। डायरेक्टर आयोजन के क्षेत्र मेंजल्दी ही एक स्थापित नाम तैयार करना चाहते है जो इच्छुक युवाओं को सही मंच मुहैया कराता रहे जहां वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करसकते हैं ताकि उन्हें ढेरों मौके मिलें जिससे वे म्युजिक वीडियो, सीरियल, मूवी आदि में काम कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *