मनोरंजन समाचार

मेहनत करना आपका लक्ष्य होना चाहिए : सुपर्णा त्रिखा दिवान

मेहनत करना आपका लक्ष्य होना चाहिए : सुपर्णा त्रिखा दिवान
नोएडा (अजमिल)। डिप्लोमा या डिग्री लेना कोई बड़ी बात नहीं है बड़ी बात है उन दिनों की गयी पढ़ाई को अपने जीवन में ढालना और उस शिक्षा से अपना लक्ष्य हासिल करना फिर चाहे वो कोई भी काम हो। मेहनत करना आपका लक्ष्य ही नहीं आपका धर्म भी है यह कहना था एशियन एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन के 93वें दीक्षांत समारोह में आई सुपर्णा हबर्स इंडिया की निदेशिका सुपर्णा त्रिखा दिवान का। इस समारोह में अन्य अतिथियों में फेम इंडिया ग्रुप के सीईओ डॉबी सोंथालिया, कथक, नृत्यांगना अनु सिन्हा और हरियाणा फिल्मों के स्टार उत्तर कुमार उपस्थित हुए।
उत्तर कुमार ने कहा की फिल्मे हिंदी, भोजपुरी, हरियाणवी या साउथ की फिल्में हो सभी फिल्मों में मेहनत और ईमानदारी चाहिए होती है कोई भी फिल्म छोटी या बड़ी नहीं होती सभी में सामान मेहनत लगती है इसलिए जो भी फिल्मे मिलें या जहां भी आप काम करो अपना बेस्ट उसमे दो क्योंकि कई बार बड़ी फिल्म फ्लॉप हो जाती है और छोटे बजट की फिल्म सुपरहिट।

इस अवसर पर मारवाह स्टूडियो के निदेशक संदीप मारवाह ने कहा की आज हम सौ से ज्यादा छात्रों को डिप्लोमा प्रदान कर रहे है जिसमे एक्टिंग, एडिटिंग, निर्देशन के छात्र है। मैंने तो जो अपना ज्ञान देना था दे दिया अब इन छात्रों पर निर्भर है की यह अपने संस्थान और देश का नाम कितना ऊपर ले जाते है। अनु सिन्हा ने कहा की जिसमे भारतीय संगीत या भारतीय नृत्य सीखा है वो कोई भी डांस परफॉर्म कर सकता है लेकिन विदेशी डांस सीखकर आप कथक या भरतनाट्यम नही कर सकते।
डॉबी सोंथालिया ने कहा की जीवन में असली परीक्षा आपकी डिग्री और डिप्लोमा लेने के बाद होती है और यहां के छात्रों का जोश देखकर में कह सकता हु की यहाँ की छात्र जो भी करेंगे कमाल करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *