समाचार

मायावती के लौटते ही शब्बीरपुर गांव में दलितों पर हमला, एक की मौत

मायावती के लौटते ही शब्बीरपुर गांव में दलितों पर हमला, एक की मौत
सहारनपुर (न्यूज डेक्स)। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती के शब्बीरपुर पीडि़तों से मुलाकात की। गांव से उनके वापस होते ही हालात फिर बिगड़ गए हैं। बडग़ांव चन्दपुर मार्ग पर शब्बीरपुर से वापस आ रहे दलितों पर हमला हुआ है।
खबर के मुताबित हमले में एक दलित की मौत हो गई है जबकि दो लोग घायल हुए हैं। जिसकी मौत हुई है उसे गोली मारी गई है। जबकि दो लोगों पर धारदार हथियार से हमला किया गया है। इस घटना के बाद से सहारनपुर में एक बार फिर तनाव की स्थित पैदा हो गई है। डीएम और एसएसपी मौके पर मौजूद हैं। आस-पास के जिलों को भी हाई-अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस सोशल मीडिया की सख्त निगरानी कर रही है।
दलितों का आरोप है कि हमला राजपूतों ने किया है। मंगलवार सुबह से दर्जन भर लड़के तिलक लगाकर घूम रहे थे। प्रशासन ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। मंगलवार सुबह ही बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने शब्बीरपुर पहुंचकर पीडि़तों से मुलाकात की थी। मायावती ने जलाए गए घरों के पीडि़तों को 50 हजार की सहायता करने का ऐलान भी किया। मायावती ने दलितों से संयम की अपील की और यह भी कहा कि जिला प्रशासन दोनों तरफ के मुकदमे वापस लेकर समझौते की कोशिश करेंऔर दोनों पक्षों के नेता भी माहौल ठीक करने का प्रयास करें। लेकिन मायावती के लौटते ही दलितों पर हमला हो गया जिससे माहौल फिर तनावपूर्ण हो गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *