समाचार

मनसे का आरोप प्रधानमंत्री कर रहे हैं विश्वासघात

नई दिल्ली। मनसे प्रमुख राज ठाकर ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो एसी नीति पर काम कर रहे हैं जो भारत के हितों के विरुद्ध है। राज ठाकरे ने कहा है कि मोदी देश के साथ विश्वासघात कर रहे हैं। राज ठाकरे ने कहा कि मोदी, पाकिस्तान के खिलाफ दुष्प्रचार करके सत्ता में आए थे लेकिन सत्ता में आने के बाद मोदी की विदेश नीति पूरी तरह विफल रही है।
मोदी की पाकिस्तान यात्रा का उल्लेख करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि वे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनांए देने वहां गए थे। मोदी की वापसी के कुछ ही दिनों बाद पाकिस्तानी आतंकवादियों ने पठानकोट एअरबेस पर हमला कर दिया।
राज ठाकरे गुड़ी पड़वा के मौके पर मुंबई के शिवाजी पार्क में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने ्रकहा कि मोदी की पाकिस्तान पर नीति पूरी तरह से विफल हो गई है। वह देश की जनता से किए गए वादों को पूरा करने में असमर्थ रहे हैं।
राज ने कहा कि देश के किस प्रधानमंत्री ने इतनी विदेश यात्राएं कीं? अच्छे दिन कहां हैं? आपने काला धन वापस लाने का वादा किया था। वह कहां है? माल्या यहां से करोड़ों रुपए लेकर विदेश भाग गया। राज ठाकरे ने कहा कि पहले मैंने यह कहा था कि अब मोदी ही देश में आखिरी उम्मीद बचे हैं लेकिन अब जब यह देख लिया कि उन्होंने विश्वासघात किया है। इसीलिए मैंने उनके खिलाफ बोलना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी बदल गये हैं। मनसे प्रमुख राजठाकरे ने कहा कि 100 दिन में चमत्कार का वादा किया गया था वह कहां गया? इसके बाद राज ठाकरे ने बीजेपी और संघ पर तंज कसते हुए कहा कि आप राष्ट्रवाद जैसे मुद्दों पर अब संघ से मदद ले रहे हो। क्या संघ राष्ट्रवाद पर प्रमाणपत्र बांटेगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *