समाचार

भाजपा विधायक ने महिला आईपीएस अफसर को रुलाया

भाजपा विधायक ने महिला आईपीएस अफसर को रुलाया
लखनऊ, वेबन्यूज। महिला आईपीएस अधिकारी, जिसने बुंदेलखंड क्षेत्र में अपनी पोस्टिंग के दौरान, खनन माफिया के दिलों में डर पैदा कर दिया था उनका सार्वजनिक रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर में एक वरिष्ठ भाजपा विधायक ने अपमान किया, जिसके बाद उनकी आँखों मे आंसू आ गए।
पुलिस की अतिरिक्त अधीक्षक चारू निगम को अपने आसुओं को पोंछते हुए देखा गया जब गोरखपुर शहर के भाजपा के विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने कई लोगो के सामने जिनमे जिले के अधिकारी भी शामिल थे, महिला अधिकारी का अपमान किया।
ह्यअग्रवाल जो मुख्यमंत्री ह्ययोगी आदित्यनाथह्ण के करीबी माने जाते हैं, वे अधिकारी पर तब चीखे जब अधिकारी ने वहां शारब के विरोध में प्रदर्शन कर रही महिलाओ को बल पूर्वक हटाने की कोशिश की जिन्होंने प्रदर्शन के कारण पूरा ट्रैफिक जाम कर दिया था ।
महिला प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पत्थर भी फेंके, जिसके कारण एक ह्यएस्पह्ण घायल हो गए थे।
ह्यअग्रवालह्ण प्रदर्शन की जानकारी मिलने के बाद वहां पहुंचे थे और ह्यनिगमह्ण के ट्रैफिक जाम का कारण बताने पर उनपर बुरी तरह चीखे।
ह्व चुप रहो ङ्घ. मेरे धैर्य की परीक्षा न लो ङ्घ अपने बॉस को फोन करो ह्व अग्रवाल ने आईपीएस अधिकारी से कहा। ह्व मैं भी कोशिश कर रही हूँ ङ्घ यह ट्रैफिक जैम लम्बा है और कानून और व्यवस्था के लिए खतरा बन सकता है,ह्व निगम ने विधायक से कहा, लेकिन विधायक ने उनकी बात सुनाने से इंकार कर दिया और उनपर चीखते रहे। सार्वजनिक रूप से अपमानित महसूस करने पर ह्यनिगमह्ण की आँखों में आंसू आ गए, जिन्हे पोंछते हुए उन्हें देखा गया। यनिगम जो पहले झांसी में तैनात थी, उन्होंने उस क्षेत्र के खनन माफिया के छक्के छुड़ा दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *