बलात्कार की बढ़ती घटनाओं को लेकर नेशनल अकाली दल महिला विंग उत्तरी सड़कों पर

हैदराबाद जैसे और भी दरिंदों को मौत के घाट उतारो – नेशनल अकाली दल

हैदराबाद में किस प्रकार पुलिस ने एनकाउंटर कर चारों दोषियों को मौत के घाट उतार दिया उसमें इसको लेकर नेशनल अकाली दल की महिला विंग की सदस्यों ने खुशी जाहिर की और साथ ही और भी दोषियों को इसी प्रकार सजा देने की मांग को लेकर देश नेशनल अकाली दल की महिला विंग की राष्ट्रीय महासचिव, महिला विंग की राष्ट्रीय प्रभारी बिंदिया मल्होत्रा वा राष्ट्रीय महिला विंग की उपाध्यक्ष रश्मीत कौर बिंद्रा की अध्यक्षता में सैकड़ों महिलाएं तिलक नगर चौक पर एकत्रित होकर और भी बलात्कारियों को फांसी की मांग कर प्रदर्शन कर रही थी। और नारे लगा रही थी “दोषियों को फांसी दो फांसी दो”, “अब बस हुआ अब बर्दाश्त नहीं”, “या हमें मार दो या दोषियों को मारने की हमें छूट दो” जैसे नारे लगा रही थी। जैसे ही नेशनल अकाली दल महिला विंग की सदस्य वहां पर बैनर गत्ते लेकर खड़ी हुई उनके साथ वहां पर आने जाने वाले लोग और भी एकत्रित होकर साथ में प्रदर्शन में शामिल हो गए।
इस अवसर पर बिंदिया मल्होत्रा वा रश्मीत कौर बिंद्रा ने कहा महिलाओं से बलात्कार वा हत्याओं की घटनाएं बढ़ती जा रही है और दोषियों को जल्द से जल्द सजा ना मिलने के कारण अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं ऐसा लगता है अपराधियों को कानून का कोई भी डर नहीं है।
बिंदिया मल्होत्रा वा रश्मीत कौर बिंद्रा ने कहा कि अगर सरकार जल्द से जल्द सजा नहीं दे सकती तो वह हमारे हवाले कर दे हम उन को जिंदा जला देंगे बेशक बाद में हमें फांसी पर लटका दे हमें परवाह नहीं है। अब हम लोग डर डर के नहीं जीत सकते आए दिन हो रही ऐसी घटनाओं से घर बाहर निकलते हुए भी डर लगता है। अपनी बच्चियों को भी कहीं पर भेज नहीं सकते।
बिंदिया मल्होत्रा वा रश्मीत कौर बिंद्रा ने प्रधानमंत्री से अपील की है जिस प्रकार उन्होंने एयर स्ट्राइक करके पाकिस्तान में छिपे आतंकवादियों को मार गिराया है। इसी प्रकार हमारे देश में ऐसे दरिंदों को मार गिराए देश आपके साथ है।
इस अवसर पर परमजीत कौर संधू, रेनू लूथरा जी, रामप्यारी,वीना देवी, सुरेंद्र सिंह बिंद्रा, इंदरजीत सिंह अस्त,सहज सिंह,और लवी सिंह, देवेन्द्र सिंह उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *