समाचार

बच्चे का मांस खाने वाला नरभक्षी युवक

बच्चे का मांस खाने वाला नरभक्षी युवक
पीलीभीत। पीतीभीत में एक बहुत ही चौकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो बच्चों पेट फाड़ कर उनके मास को खाता था। इस नग भक्षी ने पहले छह साल के मासूम बच्चे के पहले धारदार हथियार से गर्दन, हाथ-पैर काट दिए। बाद में शव का पेट फाड़कर उसका मांस खाने लगा। जब इसभक्षी की मां ने यह खौफनाक नजारा देखा तो शोर मचाया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने इस नरभक्षी को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान खुद पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और उसेे को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबित गुरुवार सुबह पीलीभीत के गांव अमरिया निवासी मोहम्मद नईम मजदूरी करने गया था। उसका छह साल का बेटा मोनिस घर के बाहर ही खेल रहा था। सुबह 11 बजे वह अचानक लापता हो गया। अपराह्न करीब 12.30 बजे मुहल्ले की ही तारा बी ने पड़ोस के खाली पड़े मकान में अपने छोटे बेटे नजीम मियां (30) को एक बालक के शव से मांस नोंचकर खाते देखा तो उसकी चीख निकल गयी। बदहवास होने से पहले उसने शोर मचा दिया। मेरे बेटे ने किसी बच्चे को मार दिया है। उसका मांस खा रहा है। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़कर खाली पड़े मकान में अंदर पहुंचे तो वहां का दृश्य दिल दहला देने वाला था। मासूम की गर्दन, हाथ-पैर समेत कई अंग अलग कटे पड़े थे। नजीम उसका पेट फाड़कर मांस नोंचकर खा रहा था। लोगों ने उसे दबोच लिया।
इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी, शहर पुलिस कप्तान देवरंजन वर्मा व एएसपी रामसुरेश यादव मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल छुरा और एक फावड़ा बरामद कर लिया। माहौल भांप यहां से पुलिस आरोपी को थाने ले गई तो हजारों लोग थाने के बाहर एकत्र होकर नरभक्षी युवक को मार डालने की मांग करने लगे। पूछताछ में आरोपी इधर-उधर की बातें करने लगा। वारदात के बारे में कुछ भी नहीं बोला। एसपी ने बताया कि आरोपी को जेल भेज रहे हैं। बाद में कोर्ट से उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *