जीवनशैली समाचार

नौकरी के लिए इन कंपनियों में महिलाओं को उतारने पड़ते हैं कपड़े

नौकरी के लिए इन कंपनियों में महिलाओं को उतारने पड़ते हैं कपड़े
नई दिल्ली। अभी तक आपने कई कम्पनियां देखी होगी। कई कई कपनियों के रूल रेगुलेशन देखें होंगे। सभी के अपने-अपने नियम होते हैं। कुछ कंपनियों में ड्रेस कोड होते हैं तो कुछ में ड्रेस को लेकर कोई पाबंदी नहीं होती है। लेकिन क्या आपको मालूम है कि कुछ कम्पनियां ऐसी भी हैं जहां ड्रेस पहनना ही अलाऊ नहीं है। यहां न्यूड होकर ही नौकरी करनी पड़ती है।
जी हां, आपने सही सुना, कुछ कम्पनियां ऐसी हैं जहां आपको शर्म को ताक पर रखकर नौकरी करनी होती है क्योंकि अगर आप में शर्म होगी तो आप यहां नौकरी नहीं कर पायेंगे। यहां नौकरी करने के लिए आपको न्यूड होना पड़ेगा। यहां कपड़े पहनने पर सख्त पाबंदी है।
आइये हम आपको इन कंपनियों से के बारे में बताते हैं. सकता है आपको भी ऐसी ही नौकरी की तलाश हो।
सबसे पहले बात करते हैं न्यूड गार्डनिंग की। दरअसल, कई देशों में गार्डनिंग करने के लिए कपड़े उतारने पड़ते है। यूएस, आॅस्ट्रेलिया और यूरोप की कुछ जगहों पर न्यूड पुरुष गार्डनिंग का काम करते हैं। ये एक अजीब तरह का बिजनेस है। इसे करने के लिए पुरुषों को अपने कपड़े उतारने पड़ते हैं।
अब आपको बताते हैं न्यूड योगा स्टूडियो के बारे में। इस प्रकार के स्टूडियो चेलसी नामक जगहों पर पाए जाते है। यहां न्यूड होकर योग सिखाया जाता है। चेलसी में स्थित न्यूड योगा स्टूडियो में कपड़े उतारकर योगा क्लासेस कराई जाती है। इन क्लासेस के दौरान योगा सीखने वाले बिना कपड़ों के रहते हैं। यहां तक की योगा सिखाने वाले भी न्यूड रहते हैं।
नेकेड रेस्तरां लन्दन में पाए जाते है। लंदन के बुनियादी नामक इस रेस्तरां में लोगों को कपड़े उतारकर जाना पड़ता है। सिर्फ ग्राहक ही नहीं यहां काम करने वाले कर्मचारी भी बिना कपड़ों के ग्राहकों को खाना सर्व करते हैं। यहां सब करना अच्छा लगता है ! यहां ये सब लोग पसंद करते है।
ऐसे ही ब्रिटिश न्यूड सॉफ्टवेयर कंपनी में भी न्यूड होना पड़ता है। कई सॉफ्टवेर कंपनी ऐसी है जहां बैठने के किये अपने आप को न्यूड होना पड़ता है। यूके के बकिंघम शायर में स्थित एक कंप्यूटर  सॉफ्टवेयर कंपनी में उन महिलाओं को रखा जाता है जो काम के समय न्यूड रह सकती हों। इसं कंपनी में काम करने वाली महिला कोडर्स का न्यूड रहना आवश्यक है।
अब आपको बताते हैं आॅनलाइन न्यूड थेरेपिस्ट के बारे में। देश में ऐसी कई सॉफ्टवेर कंपनी है जो आॅनलाइन न्यूड होकर थैरेपी करवाती है। एक अज्ञात महिला नेकेड शेरापिस्ट नाम से आॅनलाइन लोगों की काउंसिलिंग करती है। वेब कैम के जरिए लोगों से बातचीत कर न्यूड थैरेपी देती है जिसके चलते कई बीमारियों की काउंसिलिंग होती है और उनका इलाज करने की कोशिश करती है।
टॉपलेस हाउसमेड के जॉब में भी महिलाओं को टोपलेस होना पड़ता है। कई जगहों पर हाउसमेड टॉपलेस रखी जाती है। ये वहां का एक शानदार बिजनेस है। लॉस एंजिलिस के कई इलाकों में टॉपलेस हाउसमेड रखने का बिजनेस चलता है। उन इलाकों में ज्यादातर घरों में टॉपलेस हाउसमेड काम करती हैं।
शायद आपने न्यूड बरिस्ता के बारे ने सुना होङ्घइस तरह के रेस्तरां कई जगह पर है जहां वेटर न्यूड होकर काम करते है। वॉशिंगटन में बने इस न्यूड बरिस्ता में कॉफी प्रेमियों को न्यूड वेटर सर्व करते हैं। वेटरस भी बिकिनी में कॉफी सर्व करती है। यह दृश्य काफी अजीब होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *