अजबगजब विश्व समाचार समाचार

तुर्की वैज्ञानिक ने किया दावा, हजारों साल पहले हुआ थे सेलफोन का इस्तेमाल

तुर्की वैज्ञानिक ने किया दावा, हजारों साल पहले हुआ थे सेलफोन का इस्तेमाल
नई दिल्ली (वेब न्यूज)। इस्तांबुल के मरीन साइंसेज फैकल्टी में लेक्चरार याउज़ ओनीक ने यह दावा किया है कि हजारों साल पहले हजरत नूह अलैस्सलाम ने एक तूफान के दौरान सैल फोन का इस्तेैमाल किया था। तुर्की के एक सरकारी टीवी चैनल टीआरटी के एक कार्यक्रम में बातचीत करते हुए उन्हे दिखाया गया है।
तुर्की के एक शिक्षक ने दावा किया है कि हजरत नूह अलैहिस्सलाम ने तूफ़ानी सैलाब की शुरुआत से कुछ देर पहले मोबाइल फोन के माध्यम से अपने बेटे से बात की थी। इस घटना का कुरान और पवित्र बाइबल में विस्तृत उल्लेख है।
उन्होंने कहा कि उस समय तूफानी तरंगें तीन सौ चार सौ मीटर ऊंची थीं। नूह अलैहिस्सलाम का बेटा उनसे कई किलोमीटर दूर था। कुरान यह बताता है कि नूह ने अपने बेटे से बात की थी, लेकिन उनके बीच संचार कैसे हुआ? क्या यह एक चमत्कार था? ऐसा हो सकता था, लेकिन मेरा मानना है कि उसने एक सेल फोन के माध्यम से अपने बेटे से बात की थी।
तुर्की दैनिक हुर्रियत की रिपोर्ट के मुताबिक प्रोफेसर ओनीक ने यह भी दावा किया है कि नूह अलैहिस्सलाम ने स्टील प्लेटों से एक नाव तैयार किया था और उसको परमाणु ऊर्जा के माध्यम से बिजली प्रदान की थी। उनका कहना था कि मैं एक वैज्ञानिक हूं और मैं विज्ञान के बारे में बात कर रहा हूं।


 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *