मनोरंजन समाचार

“डेटिंग कर रहे हैं फिर भी सिंगल हैं”

डेटिंग कर रहे हैं फिर भी सिंगल हैं

एमटीवी लव स्‍कूल आज के दौर के रिश्‍तों के बारे में चर्चा करने अपने तीसरे सीजन के साथ लौट आया है: एफओएमओ

 CoupleGoals को एक बार फिर नये सिरे से परिभाषित करते हुये, करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर बिगड़े रिश्‍तों पर समझाइश देते नजर आयेंगे~

मुंबई (Ankit)। जब आप प्‍यार में होते हैं तो जिंदगी बहुत खूबसूरत होती है लेकिन क्‍या होता है जब एफओएमओ आपके इस बेहतरीन रिश्‍ते के बीच आ जाता है? यदि आपके दिमाग में यह विचार आये कि इससे अच्‍छी या अच्‍छा मिल सकता है तो फिर क्‍या हेगा?  क्‍या हो जब आपका अभी जो प्‍यार है वह आपका प्‍यार ना हो? खो देने का डर सबसे आम डिनोमिनेटर है, जोकि आज के दौर में हर रिश्‍ते पर हुकूमत करता है। पहले की पीढ़ी से अलग आज की पीढ़ी, डेटिंग एप्‍स की दुनिया में पली-बढ़ी है, जो लगातार ये कहते हैं कि वह अपने लिये किसी एक को केवल एक ‘’राइट स्‍वीपके साथ पा सकते हैं। आज की पीढ़ी की इस सोच में गहरी डुबकी लगाते हुए, एमटीवी, डेटिंग और रिश्‍तों को लेकर अपने रियलिटी शो-एमटीवी लव स्‍कूलके सीजन 3 के साथ वापस लौट आया है। इसके प्रस्‍तुतकर्ता एंगेज डियोज एंड परफ्यूम्‍स और सह-प्रस्‍तुतकर्ता एलो फ्रूट हैं। यह शो बिगड़ते रिश्‍तों में फिर वही चिंगारी जलाने के लिये लौट आया है। लव प्रोफेसर के रूप में टेलीविजन की सबसे हॉट जोड़ी करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर ने उन जोडि़यों की मदद करने का बीड़ा उठाया है। यह लव प्रोफेसर 12 मई से प्रत्‍येक शनिवार सिर्फ एमटीवी पर प्रसारित हो रहे इस शो में उन जोडि़यों के रिश्‍ते को बेहतर बनायेंगे और उनकी बॉन्डिंग को मजबूती देंगे।

 ‘एमटीवी लव स्‍कूल उन रियल-लाइफ कपल के लिये एक इंस्‍टीट्यूट की तरह है, जिनका रिश्‍ता बिगड़ गया है और उन्‍हें तुरंत ही उसमें सुधार की जरूरत है। चाहे वह आपसी तालमेल की कमी के कारण हो, विश्‍वास की कमी हो, वादा निभाने या अंतरंगता से जुड़ा मुद्दा हो, जोडि़यों को इन सारे मापदंडों पर मजेदार टास्‍क और एक्टिविटीज के जरिये परखा जायेगा। इससे उन्‍हें अपने पार्टनर को और बेहतर तरीके से जानने में मदद मिलेगी। इस बार इस शो का संचालन एफओएमओ कर रहा है, कपल्‍स को सिंगल्‍स के अतिरिक्‍त डर का सामना करना पड़ेगा जोकि अपना पार्टनर ढूंढने के सफर पर निकले हैं। कौन कितने पानी में इसका पता लगाने के लिये, सिंगल्‍स, कपल्‍स के लिए चुनौती का बिलकुल सही तरीका है। इससे यह जानने का मौका मिलेगा कि क्‍या वह सचमुच एक-दूसरे से जुड़े हैं या फिर उन्‍हें और एक्‍स्‍प्‍लोर करने की जरूरत है। कपल्‍स को ना केवल दिल से जुड़े मुद्दों पर स्‍कूलिंग करवाई जायेगी, बल्कि उनके पार्टनर की वफादारी को भी परखा जायेगा जब उनके जीवन में कोई सिंगल एंट्री करेगा। उन सिंगल्‍स को अतीत में की गई गलतियों से उबरने का मौका मिलेगा और एक नई शुरुआत करके आगे बढ़ने का। दूसरी बार इस शो को होस्‍ट करने को लेकर अपनी बात रखते हुए करण कुंद्रा ने कहा, ‘प्‍यार दुनिया में किसी भी और चीज से कहीं खूबसूरत अहसास है, लेकिन समय के साथ और नजरअंदाज करने से छोटी-छोटी बातें कपल्‍स के रिश्‍ते में कड़वाहट ले आती हैं। एमटीवी लव स्‍कूलके साथ हमारा लक्ष्‍य उन बातों को समझना है, जिसकी वजह से कपल्‍स के बीच परेशानी हो रही है और यह विश्‍वास दिलाना है कि वह अपने रिश्‍ते को कम से कम एक मौका और दें। इस नये दिलचस्‍प टि्वस्‍ट के साथ मैं इस सीजन के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, क्‍योंकि कपल्‍स के रिश्‍तों में चल रही गड़बड़ के बीच सिंगल की एंट्री होती है। इससे चीजें और भी मुश्किल हो रही हैं।

अपनी बात रखते हुए अनुषा दांडेकर कहती हैं, ‘एमटीवी लव स्‍कूलका सीजन 3 कपल्‍स के लिये दुनिया की सच्‍चाई सामने लेकर आयेगा। उनके जीवन में सिंगल्‍स की एंट्री के साथ यह सवाल खड़े होंगे कि क्‍या उनके लिये कोई दूसरा ज्‍यादा बेहतर है?’’

दिलों के टूटने और जोड़ने की एक नई दास्‍तान शुरू हो रही है, ‘’एमटीवी लव स्‍कूल’’ सीजन 3 के साथ, जोकि दर्शकों को लवरकोस्‍टर के सफर पर ले जाने को तैयार है। यह नया सीजन निश्चित रूप से ढेर सारा रोमांच, अनिश्चितताएं लेकर आयेगा। साथ ही प्रतियोगियों और दर्शकों के लिये भी प्‍यार और रिश्‍तों को लेकर कुछ सख्‍त सबक सिखायेगा।

मैं प्‍यार में हूं या प्‍यार में नहीं हूं’ यह जानने के‍ लिये देखिये ‘एमटीवी लव स्‍कूल’ का सीजन 3, शुरू हो रहा है 12 मई से, प्रत्‍येक शनिवार, शाम 7 बजे, केवल एमटीवी पर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *