मनोरंजन व्यवसाय समाचार

कार्तिक आर्यन इमामी फेयर एंड हैंडसम के विज्ञापन से जुड़े!

कार्तिक आर्यन इमामी फेयर एंड हैंडसम के विज्ञापन से जुड़े!
कार्तिक आर्यन आज बी-टाउन में एक गर्मागरम सनसनी बन गए हैं, इस बात में कोई शक नहीं! अपनी आखिरी रिलीज फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से इस अभिनेता ने 100 करोड़ क्लब में प्रवेश किया था। इसके बाद न केवल बड़े बैनर से उनके लिए फिल्मों के ऑफर आए बल्कि बड़े ब्रांड भी उन्हें अपने प्रोडक्ट का ब्रांड एंबेसडर बनाने के लिए लालायित हो उठे हैं।
कार्तिक जिनकी लोकप्रियता दिनों दिन आसमान की तरफ बढ़ती जा रही है, उन्हें इमामी ने अपने पुरुषों के प्रोडक्ट फेयर एंड हैंडसम के नए चेहरे की तरह विज्ञापन करने के लिए तैयार किया है।
इमामी लिमिटेड के डायरेक्टर मोहन गोयनका कहते हैं, हम बॉलीवुड की उम्मीद और उभरने वाले सितारों में से एक कार्तिक आर्यन से जुड़कर बेहद खुश हैं। एक अग्रणी ब्रांड होने के नाते, पुरुषों के फैशन जगत में फेयर एंड हैंडसम बेहद मजबूत है और नेतृत्व की स्थिति में है। हमें विश्वास है कि यह कार्तिक के साथ हमारे ब्रांड के साथ जुड़ना युवा दर्शकों के साथ अपने संबंधों को मजबूती देगा। कार्तिक फेयर एंड हैंडसम लेजर-12 का चेहरा होंगे। जो इस बात का संकेत है कि हर आदमी की नई चुनौतियों के सामने फेयर एंड हैंडसम लेजर-12 ही वन-स्टॉप समाधान है।
कार्तिक पहले से ही इसका कमर्शियल शूट कर चुके हैं, जो चल रहे आईपीएल सीजन में रिलीज हो चुका है। जो भी इसे देखता है, उसे लगता है कि ये यूथ स्टारबॉय विज्ञापन में कितना डेशिंग लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *