समाचार होम

कांग्रेस ने हिमाचल को बनाया अपराध भूमि : योगी आदित्यनाथ

कांग्रेस ने हिमाचल को बनाया अपराध भूमि : योगी आदित्यनाथ
नई दिल्ली (संवाददाता)। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीखें नजदीक आ रह8ी है। भाजपा पूरी तरह चुनावी प्रचार में जुट गई है। बीजेपी के चुनावी स्टार प्रचारक हिमाचल और गुजरात में रैलियां निकाल रहे हैं। सोमवार को केेंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग जिलों में चार रैलियों को संबोधित की।
सोलन जिले में अपनी पहली रैली में योगी आदित्यनाथ ने राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस पर तेजदार हमले किए। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में बीजेपी की सरकार से कोई नहीं रोक सकता।
कांग्रेस ने देश पर 55 साल राज किया, लेकिन हिमाचल प्रदेश के विकास के लिए उन्होंने कभी कोई कदम नहीं उठाए। साल 2014 में मोदी सरकार ने केंद्र में सत्ता हासिल करने के बाद हिमाचल प्रदेश को विकास के लिए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को भरपूर राशि दी। लेकिन कांग्रेस की सरकार ने विकास नहीं बल्कि विनाश की तरफ ध्यान दिया। बल्कि कांग्रेस के राज में यहां पर माफिया और गुंडों का राज हावी रहा है।
योगी ने पूर्व यूपी सरकार की तरह राज्य की कांग्रेस सरकार पर भी महिला सुरक्षा न पाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश को देवभूमि कहा जाता है। लेकिन आज यहां बहन, बेटियां महफूज नहीं हैं। जिन अपराधियों ने देवभूमि को अपराध भूमि बनाया, उनके साथ निपटने की कार्रवाई बीजेपी सरकार बनते ही की जाएगी।
वहीँ मंडी जिले के जोगिंद्रनगर में उन्होंने कहा कि बीजेपी आज देश की जरूरत है यह जनता महसूस कर रही है। प्रदेश में इस बार मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ही बनेंगे।जिससे हिमाचल में पर्यटन से रोजगार मिलेगा। हिमाचल में अब विकास दरवाजा खटखटा रहा है। भाजपा मूल्य और सिद्धान्तों से समझौता नहीं करेगी। दुनिया आज मोदी के साथ खड़ी है। आप को बता दें की राज्य में दो दिन के बाद विधानसभा चुनाव है।


VIDEO :

Mera rang

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *