व्यवसाय समाचार

कमाई का एक और साधन नए सोशल एप

कमाई का एक और साधन नए सोशल एप
नई दिल्ली (विशारद टाइम्स )। आज के इस इलेक्ट्रानिक युग में आप अपने परिजनों और मित्रों ने जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते रहते हैा लेकिन एसकी भी एक सीमा होती है। सोशल माडिया पर दिखने वाले अलग अलग एप को आप अलग-अलग तरह से इस्तेमाल
करते हैं। आप को बता दें कि सोशम मीडिया पर दिखने वाले ये एप यूजर्स को कमाई करने का मौका भी देता है।
एसा ही एक एप मंगलवार को लांच हुआ है। सगुन एप को लॉन्च करते हुए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा, मैं इस खोजपरक प्रोजेक्ट से जुड़कर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं जो कि व्यस्त जीवनशैली से परेशान आज के लोगों की जरूरतों को पूरा करते हैं। मेरा मानना है कि सगुन दुनियाभर में दोस्तों एवं सगे-संबंधियों से सहजता से जुडऩे का एक आसान तरीका है। मुझे भरोसा है कि यह एप लोगों को परिजनों एवं दोस्तों से मजबूत संबंध बनाने और बहुत कुछ करने में मदद करेगा।
सगुन के संस्थापक और आर्किटेक्ट गोविंद गिरी ने कहा, हम सगुन एप की घोषणा कर रोमांचित हैं। हमने गौर किया है कि मौजूदा सोशल प्लेटफॉम वैश्विक यूजर्स की जरूरतें पूरी नहीं कर पाते और हमें पूरा भरोसा है कि इस शून्य को भरने में सगुन मदद करेगा। उन्होंने कहा, हमारे सोशल एप इस तरह से तैयार किए गए हैं कि ये यूजर्स के रोजमर्रा के जीवन में कुछ न कुछ जोड़ते हैं। यूजर्स सगुन परिवार का एक सदस्य है।
कंपनी जो कुछ कमाएगी, उसका लाभांश उन्हें मिलेगा। हम सोशल स्मार्टकार्ड लांच करने की भी योजना बना रहे हैं, जो यूजर्स की खरीदारी व उपहार देने संबंधी जरूरतें पूरी करेगा और ये सब करते वक्त वे वित्तीय पुरस्कार भी अर्जित करेंगे। इससे सोशल गिफ्टिंग की अवधारणा बदलेगी और लोगों के संबंधों में सुधार आयेगा। वे अपने प्रियजनों के साथ बिताये गये हर पल को ताउम्र याद रखेंगे। उन्होंने बताया कि सगुन एक ऐसा संसार रचने को तैयार है, जहां हर कोई सामाजिक होने से पैसे कमाएगा। कंपनी सोशल मीडिया के मुद्रीकरण का मार्ग प्रशस्त करना चाहती है, ताकि उसके यूजर्स अपने चहेतों और मित्रों से जुडऩे के दौरान तथा रोजमर्रा की जिंदगी के अनुभव बांटने के साथ वित्तीय पुरस्कार भी प्राप्त करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *