खेल समाचार

एमिटी स्कूल आॅफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी एंव एमिटी लॉ स्कूल नोएडा के बीच हुआ फाइनल फुटबाल मैच

एमिटी स्कूल आॅफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी एंव एमिटी लॉ स्कूल नोएडा के बीच हुआ फाइनल फुटबाल मैच
नोएडा। संगठन 2016 के अंर्तगत शुक्रवार कोे फुटबाल का फाइनल मैच ( पुरषों ) खेला गया जिसका लुफ्त एमिटी के छात्रों ने जमकर उठाया। इस मैच पर एमिटी स्कूल आॅफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी ने एमिटी लॉ स्कूल नोएडा को 2.0 से हराया। मैच में अपना जबरदस्त प्रदर्षन दिखाते हुए एमिटी स्कूल आॅफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्र तनका ने पहला गोल 44 वें मिनट में हासिल किया। दूसरा गोल भी एमिटी स्कूल आॅफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्र देखो ने 48 वें मिनट में प्राप्त किया। इस प्रकार एमिटी स्कूल आॅफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी ( पुरषों ) ने फाइनल मैच अपने नाम कर जीत हासिल कि।
महिला वर्ग का दूसरे राउंड का किक्रेट मैच एमिटी ग्लोबल बिजनेस स्कूल एंव एमिटी बिजनेस स्कूल के मध्य खेला गया। जिसमें टॉस एमिटी ग्लोबल बिजनेस स्कूल ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया। क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया। जिसमें एमिटी बिजनेस स्कूल ने बल्लेबाजी करते हुए सकृति ने 2 बॉलो पर 4 रन, दीक्षा ने 17 बॉलो पर 15 रन, अनषीता ने 22 बॉलो पर 4 रन, दीप्ति ने 12 बॉलो पर 12 रन (नाटआउट), कंचन ने 7 बॉलो पर 3 रन (नाटआउट) बनाए। इस तरह 10 अतिरिक्त रनों से एमिटी ग्लोबल बिजनेस स्कूल ने 10 ओवर में 48 रन बनाए। इस अवसर पर एमिटी ग्लोबल बिजनेस स्कूल की प्रज्ञा ने 1 विकेट, पायल ने 1 विकेट और सिमरन ने 1 विकेट लिए।
एमिटी ग्लोबल बिजनेस स्कूल ने बल्लेबाजी करते हुए प्रज्ञा ने 6 बॉलो पर 6 रन (नाटआउट), सिमरन ने 12 बॉलो पर 39 रन (नाटआउट) बनाए। इस तरह 5 अतिरिक्त रनों से एमिटी ग्लोबल बिजनेस स्कूल ने 4 ओवर में 50 रन बनाए।  एमिटी ग्लोबल बिजनेस स्कूल ने इस मैच में जीत 7 विकेट से हासिल कि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *