खेल समाचार

एमिटी विश्वविद्यालय में फुटबाल एंव वॉलीबॉल के रोमांचक मुकाबले

एमिटी विश्वविद्यालय में फुटबाल एंव वॉलीबॉल के रोमांचक मुकाबले
नोएडा। एमिटी विश्वविद्यालय में चल रहे अंर्तसंस्थान क्रिडा प्रतियोगिता – संगठन – 2016 के अंर्तगत मंगलवार को पुरुषों के फुटबाल एंव पुरुषों एंव महिलाओं के वॉलीबॉल प्रतियोगिता के रोमांचक मुकाबले एमिटी स्पोर्टस कांप्लेस, एमिटी कैपस, सेक्टर – 125 नोएडा मे हुए। पुरुषों के फुटबाल के क्वाटर फाइनल मुकाबला एमिटी लॉ स्कूल दिल्ली एंव एमिटी लॉ स्कूल नोएडा के मध्य खेला गया। दोनो टीमों के मध्य इतनी कड़ी प्रतियोगिता हुई कि मैच के प्रथम भाग और द्वितीय भाग में कोई भी टीम एक भी गोल नही कर पाई और स्कोर 0 रहा। इसके उपरांत रेफरी द्वारा पैनल्टी शूटआउट कराने का निर्णय लिया गया। जिसमें एमिटी लॉ स्कूल नोएडा ने 4 गोल करके यह प्रतियोगिता 2 गोल से जीत ली। पैनल्टी शूटआउट में एमिटी लॉ स्कूल दिल्ली के गोविंद एंव रोहित दहिया ने एक – एक गोल किया जबकी एमिटी लॉ स्कूल नोएडा के शुभांकर, समीर खान, श्रेयस जोशी एंव अकबर हुसैन ने 04 गोल किया। इस तरह पुरुषों के फुटबाल के क्वाटर फाइनल मुकाबले की यह प्रतियोगिता एमिटी लॉ स्कूल नोएडा ने 4.2 से जीत ली।
इसके अतिरिक्त बुधवार को वॉलीबाल के पुरूषों एंव महिलाओं की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। वॉलीबाल की महिलाओं के द्वितीय रांउड प्रतियोगिता का मैच एमिटी इंटरनेशनल बिजनेस स्कूल की टीम एंव एमिटी इंस्टीटयूट आॅफ आॅरगेनिक एग्रीकल्चर और एमिटी इंस्टीटयूट आॅफ नैनोटेक्नोलॉजी की संयुक्त टीम के मध्य हुआ। मैच के प्रथम भाग में एमिटी इंस्टीटयूट आॅफ आॅरगेनिक एग्रीकल्चर और एमिटी इंस्टीटयूट आॅफ नैनोटेक्नोलॉजी की संयुक्त टीम ने 25 पांइट एंव एमिटी इंटरनेश्नल बिजनेस स्कूल की टीम ने 07 पांइट बनाये वही मैच के दूसरे भाग में एमिटी इंस्टीटयूट आॅफ आॅरगेनिक एग्रीकल्चर और एमिटी इंस्टीटयूट आॅफ नैनोटेक्नोलॉजी की संयुक्त टीम ने 25 एंव एमिटी इंटरनेशनल बिजनेस स्कूल की टीम ने 18 पांइट बनाये। इस तरह इस मैच को एमिटी इंस्टीटयूट आॅफ आॅरगेनिक एग्रीकल्चर और एमिटी इंस्टीटयूट आॅफ नैनोटेक्नोलॉजी की संयुक्त टीम ने 2.0 से जीत लिया।
वॉलीबाल की पुरूषों के द्वितीय रांउड प्रतियोगिता का मैच एमिटी इंटरनेशनल बिजनेस स्कूल की टीम एंव एमिटी स्कूल आॅफ बिजनेस की टीम के मध्य हुआ। मैच के प्रथम भाग में एमिटी इंटरनेश्नल बिजनेस स्कूल की टीम ने 25 पांइट एंव एमिटी स्कूल आॅफ बिजनेस की टीम ने 16 पांइट बनाये वही मैच के दूसरे भाग में एमिटी इंटरनेशनल बिजनेस स्कूल की टीम ने 25 पांइट एंव एमिटी स्कूल आॅफ बिजनेस की टीम ने 15 पांइट बनाये बनाये। इस तरह इस मैच को एमिटी इंटरनेशनल बिजनेस स्कूल की टीम  ने 2.0 से जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *