खेल समाचार

एमिटी में हुए क्रिकेट एंव फुटबाल के मैच

एमिटी में हुए क्रिकेट एंव फुटबाल के मैच
नोएडा। संगठन 2016 के दौरान आज किक्रेट एंव फुटबाल के मैच खेले गए। जिसमें किके्रट मैच (महिला टीम) के दौरान मुकाबला एमिटी स्कूल आॅफ कम्यूनिकेशन एंव एमिटी इंस्ट्टीयूट आॅफ इंग्लिश स्टडीज एंड रिसर्च के मध्य हुआ। इस मैच पर एमिटी इंस्ट्टीयूट आॅफ इंगलिष स्टडीज एंड रिसर्च ने 7 विकेट से जीत हासिल की।
एमिटी इंस्ट्टीयूट आॅफ इंगलिश स्टडीज एंड रिसर्च ने टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया। एमिटी स्कूल आॅफ कम्यूनिकेश ने बल्लेबाजी करते हुए समीक्षा ने 5 बॉलो पर 4 रन, मनीशा ने 2 बॉलो पर 1 रन, नेहा ने 4 बॉलो पर 4 रन, नेहा कुमारी ने 4 बॉलो पर 5 रन, सृष्टि ने 10 बॉलो पर 4 रन, रितिका ने 12 बॉलो पर 7 रन (नाटआउट), दीया ने 1 बॉलो पर 0 रन बनाए। इस तरह 11 अतिरिक्त रनों से एमिटी स्कूल आॅफ कम्यूनिकेश ने 10 ओवरों में कुल 36 रन बनाये। इस अवसर पर एमिटी इंस्ट्टीयूट आॅफ इंगलिश स्टडीज एंड रिसर्च की वानी ने 3 विकेट, उर्वषी ने 3 विकेट लिए।
दुसरी पारी में एमिटी इंस्ट्टीयूट आॅफ इंगलिष स्टडीज एंड रिसर्च ने बल्लेबाजी करते हुए अक्षिता ने 5 बॉलो पर 7 रन, अंकिता ने 8 बॉलो पर 8 रन (नाटआउट), उर्वषी ने 11 बॉलो पर 16 रन (नाटआउट) बनाए। इस तरह 7 अतिरिक्त रनों से एमिटी इंस्ट्टीयूट आॅफ इंगलिश स्टडीज एंड रिसर्च ने 5 ओवरों में कुल 38 रन बनाये। इस अवसर पर एमिटी स्कूल आॅफ कम्यूनिकेश की दीया ने 1 विकेट लिए। एमिटी इंस्ट्टीयूट आॅफ इंगलिश स्टडीज एंड रिसर्च ने यह मैच 7 विकेट से जीत लिया।
पुरुषों के वर्ग का फुटबाल मैच एमिटी इंस्टीट्यूट आॅफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी एंव एमिटी इंस्ट्टीयूट आॅफ साइकलोजी एंड अप्लाइट साइसेंस के मध्य हुआ। जिसमें एमिटी इंस्टीट्यूट आॅफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी ने 5.0 से जीत हासिल की। पहले रांउड में पहला गोल एमिटी इंस्टीट्यूट आॅफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्र तेनका ने 20 मिनट में किया। वहीं दूसरे रांउड में दूसरा गोल भी तेनका ने 5 मिनट में किया। तीसरा गोल 10 वें मिनट वेकू ने किया। चैथे गोल को तेनका ने 15 वें मिनट में किया और पांच गोल को पारथू ने 20 मिनट में किया। एमिटी इंस्टीट्यूट आॅफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्र तेनका ने हैट्रिक गोल प्राप्त किए और मैच में अपना अहम योग दान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *