मनोरंजन समाचार

एमिटी में नेशनल लीगल इन्साइट थीयेटर प्रतियोगिता, तमसील 2017

एमिटी में नेशनल लीगल इन्साइट थीयेटर प्रतियोगिता, तमसील  2017 

नोएडा (अकांक्षा)। एमिटी लॉ स्कूल नोएडा द्वारा? द्वितीय नेशनल लीगल इन्साइट थीयेटर प्रतियोगिता- तमसील 2017 का आयोजन एमिटी विश्वविद्यालय नोएडा सैक्टर 125 में किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ नाट्य उस्ताद के क्रियेटिव हेड माधव शर्मा ए एस प्रोडक्षन की कास्टिंग निदेशक सुश्री अंशी शर्मा, अभिनेत्री श्रीमती पूनम माथुर, एमिटी लॉ स्कूल के एक्टींग चेयरमैन डा डी के बंदोपाध्याय, एमिटी लॉ स्कूल सेंटर टू के एडिशनल निदेशक डा आदित्य तोमर ने पारंपरिक दीप जलाकर किया।
इस प्रतियोगिता में 5 टीमों ने हिस्सा लिया जिसमें से जाकिर हुसैन कॉलेज, मोतीलाल नेहरू कॉलेज, पन्नालाल गिरधरलाल दयानंद एंग्लो वैदिक कॉलेज, राजस्थान के मणिपाल विश्वविद्यालय, नोएडा के शारदा विश्वविद्यालय एंव एमिटी विश्वविद्यालय के छात्रों की टीमों ने हिस्सा लिया।
नाट्य उस्ताद के क्रियेटिव हेड श्री माधव शर्मा ने छात्रों को प्रतियोगिता के लिए बधाई दी और कहा कि आप सभी दर्शक अगर नाटक को निर्णायक के नजर से देखगे तो हो सकता है समाज में कुछ सकारात्मक बदलाव आऐगे। हम सभी सकारात्मक बदलाव चाहते है इसके लिए बदलाव का हिस्सा बनना होगा। जो भी हम आज इस मंच पर देख रहे है और चाहते है कि असल जीवन में भी वहीं हो। नाट्क से नाटकशाला के क्षेत्र में विकास होगा। हम सभी साथ मिलकर विष्व को एक बड़ा मंच बना सकते है।
ए एस प्रोडकशन की कास्टिंग निदेषक सुश्री अंषी शर्मा ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि इस प्रतियोगिता के लिए आप सभी को शुभकामनाएं देती हूं। उन्होने कहा कि वह इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर बेहद प्रसन्न है। मैने जीवन में युवा दौर में बहुत सफलता प्राप्त की है यही कारण है कि मुझे युवाओं के कौशल को देखना समझना अच्छा लगता है।
एमिटी लॉ स्कूल के एक्टींग चेयरमैन डा डी के बंदोपाध्याय ने कहा कि एमिटी छात्रो के कौशल को बढाने के लिए सभी प्रकार के आयोजन करता रहता है ताकि आने वाले समय में सफल के साथ साथ समाज के हित के लिए भी कुछ कर पाऐ। उन्होने सभी छात्रों को कार्यक्रम के आयोजन के लिए शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *