समाचार

एबीपी की पिटाई के बाद जेएनू छात्र नजीब दो दिन से लापता

एबीपी की पिटाई के बाद जेएनू छात्र नजीब दो दिन से लापता
नई दिल्ली। एमएससी बायोटेक्नोलॉजी के फर्स्ट ईयर का छात्र नजीब अहमद शनिवार सुबह से जेएनयू कैंपस से गायब है। नजीब जेएनयू के माही मांडवी हॉस्टल के कमरा नंबर 102 में रहता था।
शुक्रवार को दो गुटों में कैंपस में झगड़ा हुआ था, इसके बाद शनिवार सुबह से ही नजीब का कुछ भी पता नहीं चला है। नजीब बदायूं का रहने वाला है। नजीब के घरवालों ने वसंत कुंज नॉर्थ थाने में नजीब के गुम होने की एफआईआर दर्ज कराई है। दूसरी तरफ आइसा ने आरोप लगाया है के एबीवीपी ने नजीब को गायब कर दिया है। एबीवीपी ने आइसा के इस आरोप का खंडन किया है। एबीवीपी के छात्र नेता सौरभ का कहना है की नजीब शनिवार को खुद आॅटो में बैठकर कहीं गया है और आइसा जेएनयू कैंपस में सांप्रदायिक रंग देना चाहती है। सौरभ ने यह भी आरोप लगाया कि 2 दिन से गायब छात्र को पुलिस ढूंढ नहीं पाई है, यह पुलिस की लापरवाही है। फिलहाल पुलिस ने नजीब के गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है लेकिन अब तक इसका कोई पता नहीं चला है।
जेएनयू के माही मांडवी छात्रावास में छात्रावास समिति के चुनाव होने हैं े जिसके लिए कई उम्मीदवार मैदान में थे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता और मैस सचिव पद के एक उम्मीदवार विक्रांत का अपने छात्रावास के साथी नजीब के साथ पिछले शुक्रवार (14 अक्टूबर) किसी बात पर विवाद हो गया था।  जिसके बाद विक्रांत ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लगभग 30 कार्यकतार्ओं को फोन कर छात्रावास बुलाया और नजीब को बुरी तरह से पीटा गया।
जेएनयू के माही मांडवी छात्रावास में छात्रावास समिति के चुनाव होने हैं े जिसके लिए कई उम्मीदवार मैदान में थे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता और मैस सचिव पद के एक उम्मीदवार विक्रांत का अपने छात्रावास के साथी नजीब के साथ पिछले शुक्रवार (14 अक्टूबर) किसी बात पर विवाद हो गया था । जिसके बाद विक्रांत ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लगभग 30 कार्यकतार्ओं को फोन कर छात्रावास बुलाया और नजीब को बुरी तरह से पीटा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *