मनोरंजन समाचार

उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल, मलाइका अरोड़ा हुई 42 की

मलाइका अरोड़ा हुई 42 की
आज है जन्म दिन
मुंIMG_7259बई। मलाइका अरोरा मंगलवार को 42 साल की हो गईं। अगर आप को बताया ना जाए तो देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते। यह ‘हैलो इंडिया मैगजीन’ के अगस्त एडिशन के लिए यह फोटोशूट करवाया गया है। इस शूट में मलाइका पूल किनारे बिकिनी में नजर आ रही हैं। शूट में मलाइका ने डिजाइनर निखिल थंपी के डिजाइनर वियर पहने हैं।

Malaika-Arora

 

बर्थडे गर्ल को देखकर यह अंदाजा लगाना भी मुश्किल है कि उनका 13 साल का बेटा है। मलाइका की शादी 1998 में अरबाज खान से हुई थी। पिछले दिनों सलमान खान के भाई अरबाज खान और भाभी मलाइका अरोड़ा खान की शादी टूटने की खबरें लंबे समय से मीडिया की सुर्खियों में थीं। वैसे अरबाज साफ कर चुके हैं कि वो अब भी अलग-अलग हैं।
वैसे मलाइका कमाई के मामले में हमेशा ही आगे रही हैं। उनकी नेट वर्थ 10 मिलियन डॉलर से ज्यादा है। कहा तो यह भी जाता है कि उन्होंने कुछ आयटम सॉन्ग की फीस करोड़ों में ली है। कई बड़े ब्रांड का वे चेहरा रह चुकी है।
17 साल की उम्र से मॉडलिंग में आने वाली मलाइका की शुरूआती कुछ तस्वीरें काफी चर्चा में रही थीं। ये ब्लैक एंड व्हाइट न्यूड फोटोज अब तो नेट पर नहीं दिखते लेकिन इनमें मलाइका के होने न होने को लेकर हमेशा बातें होती रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *