उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता बेटी को दरिंदों द्वारा जिंदा जलाकर मारने पर हनुमान मृत आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की

नोएडा: उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता बेटी को दरिंदों द्वारा जिंदा जलाकर मारने पर समाजवादी पार्टी ने सेक्टर 31 स्थित हनुमान मंदिर पर हवन कर मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर श्रद्धांजलि अर्पित की। वैदिक मंत्रोच्चार के बीच सपा नेताओं द्वारा हवन में आहुतियां डाली गई। हवन के उपरांत दो मिनट का मौन रखा गया जिसमें ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिवार को इस असहनीय पीड़ा को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की सभी ने प्रार्थना की।
इस अवसर पर बोलते हुए निवर्तमान जिला प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे ने कहा कि पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। बहन बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। उन्नाव में एक बेटी के साथ दुष्कर्म किया जाता है और जब वह न्याय की गुहार लगाती है तो दरिंदों द्वारा उसे जिंदा जला दिया जाता है । भाजपा सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं इसलिए ऐसी वारदात को अंजाम देते वक्त उनके मन में कानून का कोई खौफ नहीं होता है। पूरे प्रदेश में हत्या, लूट ,बलात्कार की बाढ़ सी आयी हुई है। समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश सरकार से मांग करती है कि वहशी दरिंदों को शीघ्र कानूनी प्रक्रिया पूर्ण कर फांसी पर लटकाया जाए साथ ही पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था को दुरुस्त किया जाए जिससे लगातार हो रही बलात्कार की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके। दिवंगत बेटी को अगर शीघ्र न्याय नहीं दिया गया तो न्याय दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी संघर्ष का रास्ता अख्तियार करेगी।
इस अवसर पर पूर्व प्रत्याशी अशोक चौहान, पूर्व महानगर अध्यक्ष सूबे यादव, अर्जुन प्रजापति, चौधरी जयकरण, समाज सेवी ऊषा चंद्रा, कुंवर बिलाल बरनी, बबलू चौहान,अमर शर्मा,रामवीर यादव, सैय्यद आफाक, अब्दुल जब्बार, राजेन्द्र अवाना, योगिता राजपूत, राजेश कुमार, अविनाश सिंह, पवन कुमार, पिंटू प्रजापति, रूबी पाल, बाबू प्रधान, संदीप, रामाज्ञा, मोहन , कमर खान, मोहसिन सैफी, पूरण पाल, दिलीप कुमार, संजीत, अभिषेक, तरुण गुप्ता, सुरेश सहित तमाम पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *