इनर व्हील डिस्ट्रिक्ट 301 द्वारा फूलों की होली ‘सबरंग’

नई दिल्ली। ली रंगों का त्यौहार है और खूब धूम-धाम से उत्साह के साथ मनाया जाता है।डीसी प्रीति गुगनानी ने इसका स्तर काफी ऊंचा कर दिया है और इस बार जिला होली मिलन ‘सबरंग’ का आयोजन उसी उत्साह व स्टाइल में किया जाएगा। इसमें लाइव गाना, लीला एंबीयस, शाहदरा में में नगाडा वेलकम शामिल है जहां आईएलए से अर्जुन जी मुख्य अतिथि होंगे। यह आयोजन मोदीनगर, विवेक, विकास, मिडवेस्ट और इंदिरापुरम इनर व्हील क्लब मिलकर कर रहे हैं। इसमें सबसे अच्छी बात यह है कि चार नए क्लब का परिचय होगा। यह डिस्ट्रिक्ट ईएसओ ममला भार्गव जी की कठिन परिश्रम का नतीजा है। नए क्लब को उनका चार्टर भी मिल गया।
इसके बाद होली के कार्यक्रम सबरंग की शुरुआत दीप जलाकर की गई। इनर व्हील की प्रार्थना हुई। डीसी प्रीति गुगनानी ने मौजूद लोगों को संबोधित किया। राष्ट्रीय कषाध्यक्ष सरोज जी, नेशनल एडिटर सुरजीत जी, डिस्ट्रिक्ट एडिटर 307, इस्कॉन चेयरपर्सन श्रीमती मीरा गोयल और बीकेके के विष्णुजी समेत विशिष्ट अतिथियों का सम्मान किया गया।सर्वाइकल कैंसर के वैक्सीन (टीका) को प्रायोजित करने के लिए ‘एडिटर्स प्रोजेक्ट’ किया गया। यह एक सदस्य एक टीका के डीसी के विजन का समर्थन करने के लिए किया गया था और गए महीने 250 वैक्सीन की जोरदार शुरुआत के बाद था।
क्लब एडिटर्स के सम्मान में डिस्ट्रिक्ट एडिटर उर्वशी मित्तल ने उनके शानदार प्रोफाइल का संकलन तैयार किया है। यह उनके प्रयासों के लिए था। मुख्य अतिथि इला अरुण का सम्मान किया गया जो इनर व्हील के विशिष्ट श्रोताओं को संबोधित करती हैं।

इसके बाद कार्यक्रम का जिम्मा सांस्कृतिक समिति के चेयरपर्सन उषा मुथा जी और सरोज गुप्ता जी को दिया गया ताकि वे सहज ढंग से इसका आयोजन कर सकें। इसके बाद कई प्रस्तुतियां और प्रतियोगिताएं हुईं। नतीजे घोषित किए गए और धन्यवाद ज्ञापन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *