समाचार

अखिलेश समर्थकों को मुलायम की लताड़, तमाशा मत करो, शिवपाल ने सहा है दर्द

अखिलेश समर्थकों को मुलायम की लताड़, तमाशा मत करो, शिवपाल ने सहा है दर्द
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने समर्थकों से शांति की अपील की। इसके बाद भी जब हंगामा नहीं थमा तो मुलायम ने कार्यकर्ताओं को जमकर लताड़ लगाई। लखनऊ में मुलायम ने कहा है कि आखिर अखिलेश ने शिवपाल के विभाग क्यों लिए? अपने मन से काम नहीं होगा? पार्टी में लोकतंत्र है।
मुलायम ने कहा है कि अगर कोई बात थी तो मुझसे कहते, बलराम को क्यों निकाल दिया था? शिवपाल ने पाटी के लिए क्या कम मेहनत की है? शिवपाल ने पार्टी के लिए बहुत दर्द सहा है। मुलायम ने कार्यकर्ताओ को जमकर फटकारा और पूछा कि बताओ तुम में से कितनों ने बूथ गठित कर लिया? सिर्फ तमाशा करने आए हो यहां।
आप को बताते चले कि शनिवार सुबह से लखनऊ स्थित सपा कार्यालय के बाहर नारेबाजी कर रहे अपने समर्थकों से अखिलेश ने शांति बनाए रखने की अपील की थी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को दिए संदेश में कहा है कि मैं आप सभी की भावनाओं का सम्मान करता हूं, लेकिन नेताजी का फैसला मेरे लिए सर्वोपरि है। नेताजी का फैसला मुझे स्वीकार है और हम उसके साथ हैं।
उन्होंने आगे कहा है कि हमें नेताजी का सम्मान करना चाहिए और पार्टी का पैसला मानना चाहिए। किसी का नाम लिए बिना अखिलेश ने कहा है कि बहुत सारे दल के लोग साजिश कर रहे हैं, नौजवान उनसे निपट लेंगे। आने वाले समय में हम उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएंगे। नौजवान इसमें सहयोग दें। कोई भी कार्यकर्ता प्रदर्शन नहीं करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *